ऑटो

Ola S1X: नया S1X लॉन्च 4kWh बैटरी पॉवर के साथ, कीमत मात्र 1.10 लाख रुपये; 8 साल तक की वारंटी

Ola S1X 4kWh Battery Pack: नए धमाके के साथ ola इलेक्ट्रिक ने S1X स्कूटर को 4kWh बैटरी पैक के साथ लॉन्च कर दिया है। साथ ही साथ कंपनी ने दावा किया गया है कि यह 190Km तक की राइडिंग रेंज दे सकता है।

Ola S1X 4kWh Battery Pack- Price & Features: ola इलेक्ट्रिक ने S1X स्कूटर को 4kWh बैटरी पैक के साथ लॉन्च कर दिया है। साथ ही साथ कंपनी ने दावा किया गया है कि यह 190Km तक की राइडिंग रेंज दे सकता है। नई S1X 4kWh वेरिएंट की कीमत करीब 1,09,999 रुपये रखी गई है। इसकी डिलीवरी की शुरूआत अप्रैल महीने से की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

नई Ola S1X की हाई स्पीड

नई S1X की हाई स्पीड 90 किमी प्रति घंटा की रफ्तार है। यह 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकता है। S1X कुल 7 कलर विक्लप में उपलब्ध होगा – रेड वेलोसिटी, मिडनाइट, वोग, स्टेलर, फंक, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसमें 4.3 इंच सेगमेंडेट डिस्प्ले और फिजिकल बटन Key) अनलॉक फीचर मिलते हैं।

एक्स्ट्रा फीचर्स

ola इलेक्ट्रिक ने S1X 4 kWh में स्मार्ट कनेक्टिविटी नहीं मिलती है जबकि S1X के 3kWh वेरिएंट में 5 इंच सेगमेंडेट डिस्प्ले, कीलेस अनलॉक (Keyless unlock) और स्मार्ट कनेक्टिविटी मिलती है। इनके अलावा, S1X स्कूटर सीरीज में 2kWh वेरिएंट भी आता है, जो इस x सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल है और सबसे कम रेंज (143 km) उपलब्ध करता है।

नई Ola S1X की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सभी प्रोडक्ट लाइनअप के लिए 8 साल या 80,000 किमी तक की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी का भी ऐलान किया है। नए S1X के लॉन्च और 8 साल की वारंटी की घोषणा के अलावा ओला ने एडिशनल वारंटी पैकेज भी पेश किया है, जो 1,25,000 किमी तक कवर करता है। लेकिन, यह पेड (Paid) ऑप्शन है। मतलब कि, यह पैसा देकर लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : 2024 Maruti Swift: लॉन्चिंग से पहले Indian Roads पर नजर आई नई Maruti Swift, इतने सारे फीचर की आस

WhatsApp Group Join Now

ola इलेक्ट्रिक S1X 4kWh बैटरी पैक स्कूटर लॉन्च के साथ ही, ओला ने आवासीय क्षेत्रों और राजमार्गों को कवर करते हुए इस तिमाही के अंत तक अपने चार्जिंग बुनियादी ढांचे को मौजूदा 1,000 इकाइयों से 10,000 यूनिट तक बढ़ाने की अपनी योजना का भी घोषणा की है। इस बीच, कंपनी ने अप्रैल तक अपने सर्विस नेटवर्क को 600 सेंटर्स तक बढ़ाने की योजना का भी ऐलान किया।

Kanisha Mathur

कनिशा माथुर जनपत्रिका में डिजिटल कंटेन्ट प्रोड्यूसर के तौर पर कार्यरत हैं। इन्हें ऑटोमोबाईल,टेक्नॉलजी,एंटरटेनमेंट, एजुकेशन जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इनका उद्देश्य आसान शब्दों में लोगों तक हर जानकारी पहुंचाना है। अपने खाली समय में इन्हें म्यूजिक सुनना, लोगों से बातचीत करना और घूमना-फिरना काफी पसंद है। यह नई चीजें सीखने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button