ऑटो

HERO MAVRICK 440: MAVRICK 440 भारत में लॉन्च, बुकिंग भी शुरू, देखें कीमत और फीचर

HERO MAVRICK 440: भारत में हीरो मोटोकॉर्प की सबसे महंगी बाइक को लॉन्च कर दिया गया । शानदार लुक और अधिक पॉवर वाली इस बाइक किम कीमत कंपनी ने 1.99 लाख रखी है । भारतीय बाजार में हीरो मोटोकॉर्प की यह सबसे महंगी बाइक होगी।

HERO MAVRICK 440: हीरो मोटोकॉर्प ने आज भारतीय बाजार में अपनी सबसे पावरफुल मोटरसाइकल मेवरिक 44 लॉन्च कर दी है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1.99 लाख रुपये रखी गई है। हीरो मेवरिक 440 के कुल 3 वेरिएंट्स है। आज से इस बाइक की बुकिंग भी शुरू हो गई है। आइए, आपको हीरो की इस सबसे महंगी मोटरसाइक के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध कराते है ।

WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें की भारतीय बाजार में लॉन्च की गई यह बाइक हीरो मोटोकॉर्प की सबसे पावरफुल मोटरसाइकल मेवरिक 44 है। और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1.99 लाख रुपये रखी गई है। हीरो मेवरिक 440 के कुल 3 वेरिएंट्स है। इस बाइक का लुक बहुत ही अच्छा है और पॉवर भी हीरो की वर्तमान बाजार में उपलब्ध बाइक में सबसे ज्यादा है । उम्मीद लगाई जा रही है की यह बाइक सबको बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी ।

HERO MAVRICK 440 आइ मॉडर्न और यूथफुल डिजाइन के साथ

आपको बता दें कि HERO MAVRICK 440 को पिछले माह 23 जनवरी को हीरो वर्ल्ड 2024 में अनवील किया गया था और बाद में भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में भी इसे पेश किया गया था। पावरफुल परफॉर्मेंस, स्टाइल, ऑल मेटल बॉडी, मॉडर्न और यूथफुल डिजाइन और कटिंग एज टेक्नॉलजी से लैस इस धमदार बाइक सिटी के साथ ही हाइवे राइड्स के लिए भी तैयार किया गया है। मेवरिक 440 को मस्कुलर फ्यूल टैंक, ऑल एलईडी लाइट्स, राउंड एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, डीआरएल, 17 इंच के व्हील और 175 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस जैसी बातें इस बाइक खास बनाती है।

यह भी पढ़ें:Tata Punch: Tata Punch के 3 नए वेरिएंट लॉन्च, कीमत सिर्फ 5.99

पावर और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now

इस HERO MAVRICK 440 में इलेक्ट्रोनिक फ्यूल इंजेक्शन से लैस 440 cc का एयर एंड ऑयल कूल्ड 2V सिंगल सिलिंडर TorqX इंजन दिया गया है, जो कि 6000 आरपीएम पर 27 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 4000 आरपीएम पर 36 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस मोटरसाइकल में स्लिप और असिस्ट क्लच से लैस 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के खासियत की बात करें को हीरो मेवरिक 440 में नैविगेशन डिस्प्ले से लैस डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्ट फोन फीचर्स, इनकमिंग कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नैविगेशन, लो फ्यूल इंडिकेटर, ई-सिम बेस्ड कनेक्टिविटी, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और प्रीलोडेड 7 स्टेु ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर और हाई परफॉर्मेंस ब्रेकिंग सिस्टम समेत कई फीचर्स हैं। जो इसको बाकी सभी बाइक से अलग बनाते है।

Kanisha Mathur

कनिशा माथुर जनपत्रिका में डिजिटल कंटेन्ट प्रोड्यूसर के तौर पर कार्यरत हैं। इन्हें ऑटोमोबाईल,टेक्नॉलजी,एंटरटेनमेंट, एजुकेशन जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इनका उद्देश्य आसान शब्दों में लोगों तक हर जानकारी पहुंचाना है। अपने खाली समय में इन्हें म्यूजिक सुनना, लोगों से बातचीत करना और घूमना-फिरना काफी पसंद है। यह नई चीजें सीखने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button